Primes TV
Breaking News in Hindi

हर बूथ पर 10 फीसदी वोट बढ़ाओ, नहीं तो पार्टी करेगी नजरअंदाज

0 22

हर बूथ पर 10 फीसदी वोट बढ़ाओ, नहीं तो पार्टी करेगी नजरअंदाज

जनसभा और रैलियों में आने वाले मतदाताओं से कांग्रेस की अपील

‘लोकतंत्र को दीजिए मजबूती, जितनी भीड़ यहां, उतना करें मतदान’

 

*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

 

रायसेन। विदिशा रायसेन लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग 7 में को होने जा रही है भाजपा से जहां प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है ।वहीं कांग्रेस पार्टी से उम्मीदवार पूर्व सांसद प्रताप भानु शर्मा चुनाव मैदान में उतरे हैं।

प्रदेश की अन्य लोकसभा सीटों पर

दो चरणों में कार्यकर्ताओं सहित चुनाव प्रबंधन टोली ने बेहतर काम किया। 7 और 13 मई की वोटिंग में और बेहतर करना है। अधिक से अधिक मतदान कराने में पन्ना प्रमुखों की बड़ी भूमिका होगी।कांग्रेस में निराशा और हताशा है। कांग्रेस कार्यकर्ता मतदान करने नहीं निकल रहे हैं। दो चरणों में हुए मतदान में एक कारण यह भी रहा है।

कांग्रेस में आज भी अंग्रेजों के जींस बचे हुए हैं। वह फूट डालो राज करो की नीति पर चलती है। अब कामयाब नहीं होगी। प्रियंका-राहुल गांधी या कोई बड़ा नेता प्रचार करे, इससे फर्क नहीं पड़ने वाला है। राहुल के प्रदेश में जहां-जहां पैर पड़े हैं, वहां कांग्रेस का बंटाधार हो गया। कमलनाथ ने भी मतदान पर बयान देकर यह सुनिश्चित कर दिया कि कांग्रेस हारने वाली है।

भाजपा हरबूथ पर 10% वोट के सहारे

भाजपा के रायसेन जिला संगठन प्रभारी सुधीर अग्रवाल लोकसभा चुनाव संयोजक रामपाल सिंह राजपूत जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा का कहना है कि हर बूथ पर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाना होगा। इसके के लिए जिन संसाधनों की जरूरत हैं, वोटिंग से पहले बताएं। पूरा कर देंगे। यदि किसी बूथ पर कोई ऐसी समस्या है, जिसका निराकरण आपके स्तर पर नहीं हो पा रहा तो वरिष्ठ पदाधिकारियों को बताएं। वहां भी सुनवाई नहीं हो रही तो प्रदेश नेतृत्व के संज्ञान में लाएं। समस्या हल की जाएगी। हल न कर सकने वाले पदाधिकारियों से भी सवाल जवाब भी किए जाएंगे। हमें हर हाल में प्रदेश में बड़ी जीत का उपहार पीएम मोदी और पार्टी की उपलब्धियों में शामिल करना है। दो टूक ये बातें भाजपा के इन पदादिकारीयों ने गुरुवार को भाजपा जिला कार्यालय में कहीं। वे लोकसभा चुनाव प्रबंधन टोली की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!