Primes TV
Breaking News in Hindi

मोदी की हर गारंटी फेल, झूठ बोलकर ठगने का काम किया: प्रताप भानु शर्मा

0 15

मोदी की हर गारंटी फेल, झूठ बोलकर ठगने का काम किया: प्रताप भानु शर्मा

भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को बांटना चाहती है-देवेंद्र पटेल

*दैनिक प्राईम संदेश जिला ब्यूरो चीफ राजू बैरागी जिला *रायसेन*

 

विदिशा रायसेन लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा और सिलवानी के विधायक देवेंद्र पटेल सिलवानी और प्रतापगढ़ बेगमगंज पहुंचे। यहां आयोजित चुनावी सभा में भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप भानु शर्मा ने कहा कि मोदी की हर गारंटी फेल है। उन्होंने महिलाओं युवाओं और किसानों को ठगने का काम किया है। उन्हों ने कहा कि मोदी का यह नारा भी जुमला ही साबित हुआ कि- ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। इस सरकार ने बड़ी बड़ी कंपनियों से चंदा लेकर उन्हें टेंडर दिए और कोरोना जैसी महामारी में भी मोदी सरकार अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का तीन बार चंदा लेने से नहीं चूकी। सिलवानी बेगमगंज के कांग्रेस विधायक देवेंद्र पटेल ने कहा कि बेकार की जुमलेबाजी से बचें ।भाजपा नेताओं को आडे हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा का हर नेता झूठ बोलने का काम करता है। उन्होंने कहा था कि महिलाओं को 3 हजार रुपए प्रति माह देंगे लेकिन नहीं दिए। उन्होंने कहा था 2700 रूपए में किसानों का गेहूं खरीदेंगे नहीं खरीदा। आखिर में देवेंद्र पटेल बोले कि ये काम कुछ नहीं करते बस झूठ बोलने की राजनीति करते हैं।

राजा धर्मवीर सिंह नीलमणि शाह ने जनता से कहा कि कांग्रेस ने आपको अधिकार दिए एवं अपने दिए हुए वचन पूरे किए।उन्होंने जनता से वादा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर हर बेरोजगार को एक लाख रुपए सालाना दिए जाएंगे तथा 1 लाख रुपए सालाना महिलाओं को दिया जाएंगे। उन्होंने संकल्प के साथ कहा कि सरकार बनते ही किसानों का 2 लाख रूपए तक का कर्जा माफ किया जाएगा।

दी जाती है झूठ बोलने की ट्रेनिंग

 

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता कवींद्र सिंह रघुवंशी,डॉ जीसी गौतम ने महंगाई को लेकर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहां गए वो नेता जो सड़कों पर बैठकर महंगाई डायन खाए जात है बोलते थे। आज क्या उनके मुंह में दही जमा है। भाजपा ने 400 रुपए मैं गैस सिलेंडर देने का वादा किया था लेकिन बताओ किसे मिला। आज भाजपा कार्यकर्ता-नेता सच बोलने की हिम्मत खो चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!