Primes TV
Breaking News in Hindi

भैंसदेही विधानसभा में राहुल सतीश चौहान ने भरी हुंकार

0 298

भैंसदेही विधानसभा में राहुल सतीश चौहान ने भरी हुंकार

 

*नामांकन दाखिल करने राहुल सतीश चौहान महाराष्ट्र मेलघाट विधायक राजकुमार दयाराम पटेल के साथ भारी समर्थकों की संख्या में पहुंचे।*

 

*अब की बार राहुल सतीश चौहान।*

 

भैसदेही विधानसभा क्रमांक 133 अलग अलग पार्टी के प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर रहे है।इस्तीफा देने के बाद पूर्व भाजपा जिला महामंत्री राहुल सतीश चौहान ने भी प्रहार जन शक्ति पार्टी से प्रत्याशी के रूप अपना नामांकन दाखिल किया और उनके इस नामांकन में हजारों की तादात में जन समूह भारत माता की जय वन्देमातरम इंकलाब जिंदाबाद के नारे राहुल चौहान संघर्ष करो के साथ हुजूम नजर आया। राहुल सतीश चौहान ने बताया कि उनका चुनाव लड़ना जनता की इच्छा थी,जनता चाहा रही थी की उनके क्षैत्र का नेता बने और क्षैत्र का विकाश करे। इस कारण नामांकन दाखिल किया, भैंसदेही विधानसभा में राहुल सतीश चौहान की प्रबल लोकप्रियता बरकरार है और वे हमेशा जनता की सेवा कर समाज के बीच में ही रहेंगे राजनीति करना उनका मकसद नही है बल्कि पीछे खड़ा व्यक्ति व्यक्ति को मुख्य धारा से जोड़ना ही उनका मुख्य उद्देश्य है।

 

 

अब राजनीति विशेषज्ञ बताते हैं त्रिकोणीय होगा मुकाबला नए चेहरे का भी मिलेगा फायदा, राहुल चौहान ने कुछ माह पूर्व भाजपा जिला महामंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था।

 

श्री चौहान के समर्थकों के साथ ही भैंसदेही क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा उन्हें चुनाव लड़ने के लिए विगत कई सालो से प्रेरित किया जा रहा है।

 

परिणाम स्वरूप अपने समर्थकों एवं क्षेत्र के मतदाताओं की इच्छा के अनुरूप राहुल सतीश चौहान ने प्रहार जनशक्ति पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए भैंसदेही विस क्षेत्र का सघन दौरा कर मतदाताओं से संपर्क करने में जुटे हुए है। अब उन्होंने अपना नामांकन प्रहार जनशक्ति पार्टी प्रत्याशी के रूप में भरकर साफ बता दिया है के वे जनता की इच्छानुसार चुनाव लड़ेंगे और हमेशा जनता के बीच ही रहेंगे।

 

नामांकन दाखिल करने के बाद अंबेडकर चौक पर सभा को संबोधित किया,सभा में 1हजार की संख्या में लोग पहुंचे,सभा को संबोधित करते हुए इन मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ने जा रहा हु।

इस भैसदेही विधान सभा क्षेत्र में पहले स्वास्थ्य सेवा,शिक्षा,किसानों के लिए मंडी गरीब मजदूर के लिए रोजगार ऐसे कही अहम मुद्दों है में पूर्ण विश्वास और जनता के आशीर्वाद से खड़ा उतरा हू।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!